सब
भारत के खिलाफ सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग कर रहा था पाक सरकार समर्थित ट्रोलर, अल जजीरा ने किया पर्दाफाश

बड़बोला विर्क यह दावा करता है कि वह किसी भी हैशटैग को राष्ट्रीय स्तर पर ट्रेंड करा सकता है। विर्क ने 'टीम इमरान खान' नाम का ट्विटर हैंडल बना रखा है। अल जजीरा के पत्रकार हशम चीमा ने ना केवल विर्क के आंतरिक कामकाज का पता लगाया है बल्कि यह भी जानने की कोशिश की है कि कैसे एल्गोरिदम पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ाने में मदद करते हैं।

नोरा को आया रोना

स्ट्रगल के दिनों को याद भावुक हुईं नोरा वर्तमान में नोरा फतेही किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए एक जगह से दूसरी जगह चक्कर काटा करती थीं। अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए नोरा की आंखों में आंसू आ गए। 

सब
दैनिक जागरण
रोहित शर्मा ने तीसरे टेस्ट मैच की पिच के बारे में बताया और कहा- इससे चैलेंजिंग तो दूसरे मैच की पिच थी

रोहित शर्मा ने कहा कि, तीसरे टेस्ट मैच के मुकाबले दूसरे टेस्ट मैच के दौरान चेन्नई में गेंद ज्यादा टर्न ले रही थी। वो पिच यहां के मुकाबले ज्यादा चुनौतीपूर्ण थी, लेकिन आर अश्विन ने वहां पर शतकीय पारी खेली थी जबकि विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया था। रोहित ने साफ तौर पर कहा कि, अपने बेसिक पर डटे रहकर आप रन बना सकते हैं और उन्होंने ये भी माना कि, गुलाबी गेंद से स्पिनरों को खेलने के लिए हमें और ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है।

सब

ब्रेक

ट्रेंडिंग