CSK की सीजन में पहली जीत

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने IPL 2021 सीजन में अपना पहला मैच जीत लिया है। अपने दूसरे मुकाबले में चेन्नई ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया। CSK की पंजाब के खिलाफ पिछले 10 मैच में यह 8वीं जीत है। पंजाब की इस सीजन में यह पहली हार है।

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन का आठवां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। ऐसे में पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 106 रन बनाए। 107 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की टीम ने खबर लिखे जाने तक एक विकेट के नुकसान पर 10 ओवर में 64 रन बना लिए थे। फाफ डुप्लेसिस और मोइन अली क्रीज पर थे।  

छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई के लिए रितुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस की ओपनिंग जोड़ी मैदान पर उतरी। पिछले मैच के हीरो अर्शदीप सिंह ने रितुराज को 5 रन के स्कोर पर दीपक हुड्डा के हाथों कैच करवाया। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स को पहला झटका पहले ही ओवर में लगा जब मयंक अग्रवाल पहली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। उनको दीपक चाहर ने पवेलियन भेजा।

 

प्रकाशित तारीख : 2021-04-17 11:21:00

प्रतिकृया दिनुहोस्