जलापूर्ति योजना पर हुई समीक्षा बैठक

वलसाड जिले में विभिन्न जलापूर्ति योजनाओं के तहत किए गए कार्यों की समीक्षा बैठक जिलाधिकारी एवं सी.आर. खरसाण कलेक्टर की कार्यालय में बैठक संपन्न हुवा। इस जलापूर्ति योजना की बैठक में धरमपुर और कपराडा तालुका के 174 गांवों की जलापूर्ति योजना पर बैठक चली और वापी तालुका के 25 गांवों को भी शामिल किया गया एवं वापी समूह के लिए जल आपूर्ति योजना के विषय पर बात चला।

और वलसाड समूह के लिऐ पानी आपूर्ति योजना के तहत पर वलसाड तालुका के 47 गांवों को जलापूर्ति योजना मे शामिल किया गया एवं पानी आपूर्ति योजना के संबन्ध मे चर्चा किया गया। और इस बैठक मे जलाआपूर्ति योजना के तहत मे धरमपुर तालुका के 57 गाँवों को जोड़ने वाली एस्टल पार्ट- समूह जल आपूर्ति योजना की विस्तृत समीक्षा पर बात की चर्चा की गई। इस वलसाड जिलांतर्गत जलापूर्ति योजना के बैठक में कार्यपालक इंजीनियर अल्पेशभाई पटेल और अस्टोल यूनिट के कार्यपालक इंजीनियर आर.आर. खारवा ने योजना के तहत किए गए कार्य की रूपरेखा तैयार की और उपस्थित सभी महानुभाव को बिस्तूत जानकारी दिया।

इस जलाआपूर्ति योजना के समिक्षा बैठक मे वलसाड जिला अधिकारी एवं कलेक्टर सी.आर. खरसाण वलसाड एवं डांग जिला सांसद डॉ. के.सी. पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष मणिलाल पटेल,पारडी विधायक कनुभाई देसाई, वलसाड विधायक भरतभाई पटेल और धरमपुर विधायक अरविंदभाई पटेल और जलाआपूर्ति योजना विभाग के अधिकारी गण और वलसाड जिला स्तरीय के विभिन्न विभाग कर्मचारी सदस्य लोग उपस्थित थे। इस जला आपूर्ति योजना के विषय मे आनेवाला समय ग्रीष्मकालीन को ध्यान रखते हुए समिक्षा बैठक किया गया था।

प्रकाशित तारीख : 2020-01-23 02:10:29

प्रतिकृया दिनुहोस्