Rahul Gandhi पर बोले आदित्य ठाकरे, देश में लोकतंत्र खतरे में, जिनके मन में डर होता है, वे ऐसा ही करते हैं

ठाकरे ने साफ तौर पर कहा कि आज की कार्रवाई से यह साफ हो गया है। जिन लोगों के मन में डर होता है वे ऐसा ही करते हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि आज की गई कार्रवाई केवल राहुल गांधी तक ही सीमित नहीं है, बल्कि देश में लोकतंत्र की दृष्टि से महत्वपूर्ण है।

 

संसद में राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद देश में राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। इसे लेकर तरह-तरह की राजनीतिक प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। राज्य में महाविकास अघाड़ी के नेताओं ने भी इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। इस बीच महाविकास अघाड़ी के घटक दल ठाकरे गुट के विधायक आदित्य ठाकरे ने भी इस कार्रवाई को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि कोर्ट के फैसले के तुरंत बाद इस तरह की कार्रवाई करना चौंकाने वाला है। हम लगातार कहते रहे हैं कि देश में लोकतंत्र खतरे में है।

ठाकरे ने साफ तौर पर कहा कि आज की कार्रवाई से यह साफ हो गया है। जिन लोगों के मन में डर होता है वे ऐसा ही करते हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि आज की गई कार्रवाई केवल राहुल गांधी तक ही सीमित नहीं है, बल्कि देश में लोकतंत्र की दृष्टि से महत्वपूर्ण है। इसके अलावा आदित्य ने राज्य की एकनाथ शिंदे सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा किसानों से जुड़े मुद्दों का समाधान नहीं किया गया। सदन में मंत्रियों की गैरमौजूदगी एक बड़ा मुद्दा था जिसकी वजह से कई बार सदन की कार्यवाही रोकनी पड़ी। 

आदित्य ठाकरे ने कहा कि हम कैग की रिपोर्ट का स्वागत करते हैं, लोग हमारे काम के बारे में जानते हैं। उन्होंने हमें पिछले 25 वर्षों में चुना है। देश में लोकतंत्र को खत्म किया जा रहा है। हमने मुंबई नगर निगम के कई घोटालों का पर्दाफाश किया है और उस दिन भी एक घोटाला सामने आया। ये सारे घोटाले सीएम के राज में हो रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार को ठाणे, नवी मुंबई, नागपुर और पुणे नगर पालिकाओं में सीएजी जांच करनी चाहिए। "सीएम" का अर्थ है "भ्रष्ट व्यक्ति"। 

प्रकाशित तारीख : 2023-03-26 08:50:00

प्रतिकृया दिनुहोस्