लगघाटी में कार हुई दुर्घटना ग्रस्त, एक व्यक्ति की हुई मौत

जिला कुल्लू की लगघाटी में सुबह के समय एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस सड़क दुर्घटना में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल व्यक्ति का इलाज कुल्लू अस्पताल में किया जा रहा है और पुलिस की टीम भी इस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार जिला कुल्लू की लग घाटी के डुघीलग में मंगलवार सुबह कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई , कार लगवैली से कुल्लू की ओर आ रही थी। जैसे ही कार डुघीगल के पास पहुंची तो कार चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क से करीब 400 फीट खाई में जा गिरी। हादसे में कार के परखच्‍चे उड़ गए।

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग एकत्र हुए और इसकी सूचना पुलिस व 108 एंबुलेंस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से घायल को सड़क मार्ग तक पहुंचाया। घायल व्यक्ति का नाम सुदंर सिंह बताया गया है। जबकि मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कुल्लू अस्पताल में करवाया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

स्राेत– क्रिस ठाकुर

प्रकाशित तारीख : 2022-05-31 11:50:00

प्रतिकृया दिनुहोस्