दगाबाज दारोगा की दरिंदगी ! बीवी से बोला `मेरे दोस्तों के साथ सो जाओ’

Breaknlinks
Breaknlinks

सहारनपुर में एक दगाबाज दारोगा द्वारा अपनी पत्नी से दरिंदगी किए जाने का मामला सामने आया है। बता दें कि अनवरगंज में पत्नी ने दारोगा पति पर गर्भपात कराने और दोस्तों के सामने परोसने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही युवती ने ससुरालवालों पर आरोप लगाते हुए बताया कि दहेज को लेकर प्रताड़ित करते थे। यहां तक कि गला दबाकर मारने का प्रयास भी किया गया। कई बार संबंधों को सुधारने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी तो दारोगा पति और उसके परिजनों के खिलाफ अनवरगंज थाने में तहरीर दी।

बता दें कि सहारनपुर निवासी युवती की ओर से दी गई तहरीर के मुताबिक मूलरूप से मेरठ निवासी दारोगा से प्रेम संबंध के बाद इस साल १० फरवरी को आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। एक सप्ताह तक दारोगा ने फ्लैट पर पत्नी की तरह रखा। इसके बाद मेरठ जाने की बात बता उन्हें मायके भेज दिया। कुछ दिन बाद पति ने शादी के बारे में घर में बताया तो परिजनों ने दहेज में ४० से ५० लाख रुपए और कार की मांग कर दी। इससे परेशान होकर आलाधिकारियों से गुहार लगाई तो मामला शांत करा दिया गया।

इस बीच वह गर्भवती हो गई तो दारोगा और स्वजन ने नौकरी बचाने का हवाला देकर दवा खिलाया और गर्भपात करा दिया। दारोगा पति ने गला दबाकर जान से मारने का भी प्रयास किया। साथ ही कहा कि अगर वह उसके साथ रहना चाहती है तो उसे उसके दोस्तों से संबंध बनाने होंगे। इस पर युवती ने एसीपी अनवरगंज से शिकायत की। हाल में ही दारोगा का कोतवाली में तबादला भी हो गया है।

एसीपी मो. अकमल खां ने बताया कि युवती की तहरीर पर आरोपित दारोगा व उसके परिजनों के खिलाफ गर्भपात कराने, दहेज उत्पीड़न व षड्यंत्र रचने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

प्रकाशित तारीख : 2022-05-24 19:17:00

प्रतिकृया दिनुहोस्