Maharashtra: 400 लोगों ने 6 माह में नाबालिग विवाहित लड़की से रेप किया, दो माह की प्रेग्‍नेंट

महाराष्ट्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें कहा गया है कि एक नाबालिग से 400 लोगों ने बलात्कार किया। बच्ची का शोषण करने वालों में पुलिस वाले भी शामिल हैं। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बीड के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजा रामासामी ने रविवार को मीडिया को यह जानकारी दी।

बीड जिला के पुलिस कप्तान ने बताया है कि पुलिस को जब इसकी शिकायत मिली, तो त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने कहा है कि दोषी लोगों को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। किसी को बख्शा नहीं जायेगा. नाबालिग लड़की को न्याय मिलेगा।

एसपी राजा रामासामी ने बताया कि नाबालिग की बचपन में ही शादी कर दी गयी थी। पिछले 6 महीने में 400 लोगों ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाये। उसका यौन शोषण करने वालों में पुलिस वाले भी शामिल हैं। एसपी ने कहा है कि पीड़िता को दो महीने का गर्भ है। उसकी शिकायत के आधार पर ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है।

बीड के पुलिस कप्तान ने पत्रकारों को बताया कि पीड़िता की शिकायत के बाद बाल विवाह कानून के अलावा दुष्कर्म, छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट के तहत पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच के बाद तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों को भी जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर लेग।

प्रकाशित तारीख : 2021-11-15 13:40:00

प्रतिकृया दिनुहोस्