एबीवीपी तथा बजरंग दल ने किया कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का पुतला दहन

कांग्रेस नेता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री द्वारा अपनी पुस्तक में हिंदू हिंदुत्व पर गलत टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद तथा बजरंग दल ने कस्बे के दो अलग-अलग चौराहे में अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित कर कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद का पुतला फूंक दिया और जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।

शनिवार को नगर के ललौली चौराहे में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद का पुतला फूंका गया। इस मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोगों ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने अपनी पुस्तक सनराइज ओवर अयोध्या में हिंदू का हिंदुत्व पर गलत टिप्पणी की है।

हिंदुत्व की तुलना आतंकवादियों तथा जिहादियों से की है इसकी जितना भी निंदा की जाए कम है इसी के चलते सलमान खुर्शीद का पुतला फूंका गया है।

इस मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तहसील संयोजक प्रशांत सैनी तहसील सह संयोजक हर्ष सिंह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर छात्रा प्रमुख वैष्णवी देवी सोनकर के अलावा जतिन भदौरिया साहिल तथा रोहित आज मौजूद रहे। उधर नगर के गांधी चौराहे में बजरंग दल द्वारा कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद का पुतला मुर्दाबाद नारों के बीच फूंक दिया गया‌ इस मौके पर बजरंग दल के जिला सह संयोजक आकाश सरिता ने कहा कि सलमान खुर्शीद ने हिंदू युवा हिंदुत्व पर गलत टिप्पणी की है इसको माफ नहीं किया जाएगा।

इसके लिए सलमान खुर्शीद को माफी मांगना चाहिए और जो पुस्तक में उन्होंने गलत टिप्पणी की है उस टिप्पणी को पुस्तक से अलग किया जाए इस मौके पर बजरंग दल के नगर संयोजक जयंत चोपड़ा जिला विद्यार्थी प्रमुख हरसिद्धि बेटी के अलावा हर्षित सिंह संदीप द्विवेदी अंशुल गुप्ता विशाल आसू निषाद सुमित निषाद गुलाब अंकित मिश्रा रूपेश सिंह सत्यम् कश्यप पवन सिंह अनुराग मिश्रा सहित तमाम लोग मौजूद थे कार्यक्रम का नेतृत्व बजरंग दल के नगर संयोजक जयंत चोपड़ा ने किया।

प्रकाशित तारीख : 2021-11-13 17:33:00

प्रतिकृया दिनुहोस्