ट्रेसविस्टा ने पेश किया वित्तीय सहायता पैकेज

कॉर्पोरेट्स, एसेट मैनेजर्स और एंटरप्रेन्योर्स को हाई-एंड आउटसोर्सिंग सपोर्ट देने वाली अग्रणी कंपनी ट्रेसविस्टाने कर्मचारी सपोर्ट पहलों की घोषणा करके कर्मचारी कल्याण के लिए अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की है। कंपनी अपने कर्मचारियों को इस चुनौतीपूर्ण समय को नेविगेट करने में मदद करने के लिए एक अद्वितीय वित्तीय सहायता कार्यक्रम के माध्यम से वित्तीय सहायता प्रदान करेगी।

ट्रेसविस्टा के सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक सुदीप मिश्रा ने कहा कि वर्तमान महामारी ने देश भर में अनगिनत लोगों के लिए चीजों को चुनौतीपूर्ण बना दिया है। हम अपने कर्मचारियों की मदद करने और संकट में फंसे लोगों को तेजी से वित्तीय मदद देने की स्थिति में होने का सौभाग्य महसूस करते हैं, जो कि कोविड से संबंधित सहायता पैकेज का लक्ष्य है। 

सैलरी एडवांसेस और ब्याज मुक्त ऋण:- कर्मचारी अपने और अपने परिवार के लिए चिकित्सा आपात स्थिति के मामले में वेतन ऋण विचलन या ब्याज मुक्त ऋण के माध्यम से निजी तौर पर आवंटित कंपनी के इस कोष में प्रवेश कर सकते हैं।

आकस्मिक मौत के मामले में सहायता:- किसी कर्मचारी या उनके परिवार के सदस्य की दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु के मामले में गैर-वसूली योग्य वित्तीय सहायता दी जाएगी। एक सेवारत कर्मचारी के निधन पर, ट्रेसविस्टा नामांकित परिवार के सदस्य को रुपये 10,00,000 (दस लाख )या कर्मचारी के सकल वार्षिक वेतन के बराबर, जो भी अधिक हो, की पेशकश कर रहा है। यदि एक विवाहित कर्मचारी को पति या पत्नी की मृत्यु का सामना करना पड़ता है या यदि एक अविवाहित कर्मचारी को माता-पिता की मृत्यु का सामना करना पड़ता है, तो एकमुश्त राशि रुपये 3,00,000 (तीन लाख )दी जाएगी।

कर्मचारियों के लिए बीमा कवरेज:- जबकि समूह की वर्तमान चिकित्सा बीमा पॉलिसी में सभी कर्मचारियों के लिए कोविड19 कवरेज शामिल है, फर्म ने सभी पदनामों के लिए बीमा राशि में 50% -100% की वृद्धि की है।

प्रकाशित तारीख : 2021-06-17 08:09:00

प्रतिकृया दिनुहोस्