पंकजा मुंडे कोरोना संक्रमित

भाजपा नेता और पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे कोरोना संक्रमित हो गई है। उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी। वे क्वारंटाइन हो गई है। 

भाजपा की राष्ट्रीय सचिव ने ट्विटर पर कहा कि मेरी कोरोना वायरस जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई है। मैं क्वारंटाइन हूं और सभी ऐहतियात बरत रही हूं। मैं बहुत से कोरोना पीड़ितों और उनके परिवारों से मिली थी, मुझे वहीं से संक्रमण हुआ होगा। पंकजा ने उनके संपर्क में आने वाले लोगों से जांच कराने की अपील की है।  पूर्व में दो बार कोविड-19 से ग्रस्त हो चुके सामाजिक न्यायमंत्री धनंजय मुंडे ने अपनी चचेरी बहन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट किया कि मैंने दो बार इस वायरस का सामना किया है। चिकित्सक के परामर्श पर उपचार शुरू करें और परिवार के अन्य लोगों की भी जांच कराएं।

सांसद राजीव सातव वेंटिलेटर पर

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद राजीव सातव वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। उनका पुणे के जहांगीर अस्पताल में इलाज चल रहा है। कांग्रेस नेता और सहकारिता राज्य मंत्री विश्वजीत कदम ने बताया कि राजीव सातव कोरोना संक्रमित हो गए थे और पुणे में उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि सातव की तबीयत स्थिर है और अगर जरूरत पड़ी तो उन्होंने इलाज के लिए मुंबई भेजा जाएगा। कदम ने कहा कि 19 अप्रैल को राजीव सातव को कोरोना के लक्षण पाए गए थे। 22 अप्रैल को उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 23 अप्रैल को उन्हें पुणे के जहांगीर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 28 तारीख को उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया।

 

प्रकाशित तारीख : 2021-04-30 06:08:00

प्रतिकृया दिनुहोस्