दक्षिण में शाह ने फूंका चुनावी बिगुल

गृहमंत्री अमित शाह दक्षिण के चुनावी राज्यों के दौरे पर हैं। रविवार को उन्होंने तिरुअनंतपुरम में भाजपा की सभा को संबोधित किया। शाह ने कहा कि हर गरीब के घर में बिजली पहुंचाने का काम नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है। मोदी सरकार ने एक साथ कई तरह के इन्फ्रास्ट्रक्चर के काम शुरू किए हैं। चाहे गांव हो या शहर, खेत हो या उद्योग, विकास का एक नया मॉडल दुनिया के सामने पेश किया है।

शाह ने कहा कि केंद्र सरकार ने एक साल में केरल सरकार को कुल 1 लाख 56 हजार करोड़ रुपए दिए हैं। मैं मुख्यमंत्री जी से पूछना चाहता हूं कि क्या आप भी केरल की जनता के सामने विकास का हिसाब रखना चाहेंगे? मैं UPA से भी पूछना चाहता हूं। आप 10 साल सत्ता में रहे, आपने केरल के लिए क्या किया? ओमान चांडी भी इसका हिसाब लेकर आ जाएं। इससे पहले, शाह केरल के 29 मठ-मंदरों के साधु-संतों से भी मिले। इसके साथ ही केरल पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष और एक्टर देवन भाजपा में शामिल हुए। उन्होने अमित शाह की मौजूदगी में सदस्यता ग्रहण की।

अपने भाषण के आखिर में शाह ने कहा कि आपने LDF और UDF को कई मौके दिए। 5 साल हमें भी दे दीजिए। हम भगवान के इस राज्य को नंबर 1 राज्य बना देंगे। शाह शंगुमुग्हम में पार्टी की केरल विजय यात्रा के समापन समारोह में भी पहुंचे। यहां ‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन भी उनके साथ रहे।  श्रीधरन ने कहा कि कई लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं इस उम्र में राजनीति में क्यों आया। मेरा जवाब है कि मैंने देश के लिए कई परियोजनाओं पर काम किया। इस उम्र में भी, मेरे पास काम करने के लिए काफी ऊर्जा है। मैं इसे केरल के विकास के लिए इस्तेमाल करना चाहता हूं। इसलिए मैं भाजपा में शामिल हो गया।

प्रकाशित तारीख : 2021-03-08 08:58:00

प्रतिकृया दिनुहोस्