पांच साल पूरा करेगी आघाड़ी सरकार: आदित्य ठाकरे

युवा सेना प्रमुख और राज्य के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा है कि महाविकास आघाड़ी सरकार पूरे पांच साल चलेगी, लेकिन राजनीति में कभी भी ट्विस्ट और टर्न हो सकता है, जिसे हम दोस्त समझते थे, वे दुश्मन निकले। हमने कभी यह नहीं सोचा था कि निजी टिप्पणियों को लेकर विपक्ष के लोग इस स्तर तक जाएंगे, लेकिन ठीक है, जनता सब देख रही है। शनिवार को महाविकास आघाड़ी सरकार के एक साल पूरा करने के पर एक साक्षात्कार में आदित्य ठाकरे ने अपने विचार खुलकर प्रस्तुत किए। 

 जनता ने देखे हैं सरकार के काम 

सरकार के एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए ठाकरे ने कहा कि इस एक साल में सरकार ने जो काम किया है उसे राज्य की जनता ने देखा है। सरकार की स्थापना के कुछ ही महीने बाद राज्य में कोरोना का संकट काल आ गया। इस काल में जिस प्रकार सरकार ने जनता के लिए काम किया वह सराहनीय और प्रशंसनीय है । आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि मैं 'माझा व्हिजन' के तहत काम कर रहा हूं, जिसके तहत आने वाले समय में राज्य में पर्यावरण, पर्यटन और राज्य शिष्टाचार विभाग में बहुत बदलाव दिखाई देगा। 

सरकार पर विपक्ष के हमले का जबाब देते हुए उन्होंने कहा कि हमने कभी भी किसी से दुश्मनी नहीं की है, हमने कभी किसी के साथ बदले की भावना वाली राजनीति नहीं की, किसी के परिवार और निजी जीवन पर आरोप नहीं लगाए। 

प्रकाशित तारीख : 2020-11-30 08:32:00

प्रतिकृया दिनुहोस्