प्रधानमंत्री मोदी ने की अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मंत्री मंडल के वरिष्ठ मंत्रियों और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान देश में कोरोना की मौजूदा स्थिति और इसके  संदर्भ में की गई तैयारियों पर चर्चा की गई।  इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन, प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव, स्वास्थ्य मंत्रालय के सचिव, आईसीएमआर के महानिदेशक सहित कई बड़े अधिकारी मौजूद थे।

प्रधानमंत्री ने दिया यह निर्देश 
बैठक में प्रधानमंत्री ने कई निर्देश दिए. पीएम ने अस्पताल बेड/ आइसोलेशन बेड की शहर और जिले वार आवश्यकताओं पर अधिकार प्राप्त समूह की सिफ़ारिशें का संज्ञान लिया, जिसकी आवश्यकता राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के परामर्श से आपातकालीन योजना बनाने के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों को होगी।

Prime Minister Narendra Modi held a detailed meeting with senior ministers and officials to review India’s response to #COVID19 pandemic. The meeting reviewed the national level status and preparation in the context of the pandemic: Prime Minister's Office (file pic) pic.twitter.com/xQRYZKxiNE

— ANI (@ANI) June 13, 2020
प्रकाशित तारीख : 2020-06-14 08:39:13

प्रतिकृया दिनुहोस्