पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क दुर्घटना में मौत, किसान आंदोलन से आए थे सुर्खियों में

Punjabi Actor Deep @Sidhutwitter

पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की हरियाणा में सोनीपत के पास एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इसकी पुष्टि सोनीपत पुलिस ने की। दीप सिद्धू को पहले 2021 के लाल किला हिंसा मामले में एक आरोपी के रूप में नामित किया गया था।

पंजाबी फिल्मों के अभिनेता दीप सिद्धू की मौत की खबर ने सभी को आश्यर्च में डाल दिया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, दीप सिद्धू अपने दोस्तों के साथ दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी सड़क हादसे की शिकार हो गई। वहीं, हरियाणा पुलिस के अनुसार, कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर पिपली टोल के पास खड़े ट्रक से पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की कार के टक्कराने से दीप सिद्धू की मौत हो गई।

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दीप सिद्धू के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि प्रसिद्ध अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं।

पंजाबी फिल्मों के अभिनेता दीप सिद्धू किसान आंदोलन के समय बहुत चर्चित हुए थे। उन्होंने किसान आंदोलन में बढ़चढ़ कर अपनी हिस्सेदारी दी थी। दिल्ली के लाल किले में हुए हिंसा के मामले में दीप सिद्धू आरोपी भी थे और उन पर मामला दर्ज हुआ था। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।

प्रकाशित तारीख : 2022-02-16 08:03:00

प्रतिकृया दिनुहोस्