समंदर में बीच प्यार में डूबे Shamita Shetty और Raqesh Bapat, वीडियो देख फैंस बोले- 'जान लोगे क्या अब हमारी'

फैंस के पसंदीदा स्टार कपल की लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है, और वो नाम है शिल्पा शेट्टी की बहन  और बिग बॉस 15 फेम शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और टीवी एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat ) का.  शमिता और राकेश के अफेयर को अभी भले ही बहुत ज्यादा वक्त ना हुआ हो, लेकिन दोनों के दिल में एक  दूसरे के लिए कितनी मुहब्बत और इज्ज़त है ये साफ नज़र आता है. बिग बॉस के घर से बाहर आकर अब  राकेश और शमिता ज्यादा से ज्यादा वक्त एक दूसरे के साथ स्पैंड कर रहे हैं. 

फिलहाल ये कपल वैलेंटाइन्स डे  सेलिब्रेट करने अलीबाग पहुंचा हुआ है. यहां से राकेश और शमिता का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में दोनों एक दूसरे की आंखों में डूबे नज़र आ रहे हैं.वीडियो में दिख रहा है कि शमिता  और राकेश एक बोट में बैटे हुए हैं और एक दूसरे को बड़े प्यार से देख रहे हैं. धीरे-धीरे दोनों के दूसरे के और नज़दीक आते हैं फिर लिप लॉक करते हैं. हालांकि लिप लॉक करते हुए उनका मूमेंट वीडियो में पूरी तरह कैप्चर नहीं हुआ है. लेकिन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है. देखें.

आपको बता दें कि शमिता और राकेश की पहली मुलाकात बिग बॉस ओटीटी में हुई थी. इस शो में दोनों ने बतौर जोड़ी ये गेम खेला था हालांकि आगे जाकर राकेश, शमिता से पहले ही एलिमिनेट हो गए थे, लेकिन तब तक दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे. शो में ही दोनों ने खुलकर अपने प्यार का इज़हार कर दिया था. अब फैंस को शमिता और राकेश की शादी का इंतज़ार है.

प्रकाशित तारीख : 2022-02-14 18:22:00

प्रतिकृया दिनुहोस्