शादी के बाद Yami Gautam के फैंस के लिए खुशखबरी, लेकिन एक्ट्रेस हैं नर्वस!

(Photo Credit: @yamigautam Instagram)

यामी गौतम (Yami Gautam) ने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर एक अलग पहचान कायम की। एक्ट्रेस बीते साल अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा में रही। जिसके बाद उनकी फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) रिलीज़ हुई।

जिसे लोगों की तरफ से अच्छा रिएक्शन मिला। इस फिल्म ने उन्हें सुर्खियों में बनाए रखा। अब इस साल एक्ट्रेस 6 बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। जिनमें से दो फिल्में 'अ थर्सडे' (A Thursday) और 'लॉस्ट' (Lost) के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। क्योंकि ये वो फिल्में हैं, जिन्हें उन्हें अपने दम पर चलानी हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया है कि वो इन फिल्मों को लेकर कैसा फील कर रही हैं। 

दरअसल, यामी (Yami Gautam) ने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए बताया कि वो अपनी फिल्मों को लेकर कॉन्फिडेंट तो हैं, लेकिन थोड़ी नर्वस भी हैं। उनका कहना है कि ये घबराहट एक बेहतरीन स्क्रिप्ट का हिस्सा बनने और एक्टिंग के लिए प्यार और जुनून से आती है। ऐसे में फैंस को खासतौर से एक्ट्रेस की इन दो फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। 

गौरतलब है कि यामी (Yami Gautam) ने पिछले साल कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच 6 प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पूरी की थी। जिसकी जानकारी उन्होंने समय-समय पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से दी थी। एक्ट्रेस के लिए साल 2021 उनके सबसे अहम सालों में से एक था। उनका कहना है कि यह साल सभी के लिए मुश्किल और दर्द भरा था, लेकिन उनके लिए बेहद खास था। जिस दौरान उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में बड़े बदवाल हुए। 

खैर, बात करें यामी (Yami Gautam) के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं। जिनमें 'अ थर्सडे', 'लॉस्ट' के अलावा 'दसवीं', 'ओएमजी 2' जैसी बड़ी फिल्मों का नाम शामिल है। फिल्म 'दसवीं' (Dasvi) में एक्ट्रेस जहां अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। वहीं, यामी 'ओएमजी 2' (OMG 2) में बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नज़र आएंगी। बता दें कि ओएमजी 2 फिल्म 'ओएमजी' (OMG) की सीक्वल है, जिसमें एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) मुख्य भूमिका में थे। फैंस एक्ट्रेस की इन फिल्मों के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। 

प्रकाशित तारीख : 2022-01-17 16:19:00

प्रतिकृया दिनुहोस्