बैकलेस फोटो दिखाकर Urfi Javed ने लोगों को दिया ये चैलेंज, कहा- पूरा किया तो दूंगी ये इनाम

File Photo
File Photo

बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार फैंस के बीच अक्सर चर्चा में बना रहता है. कभी प्लास्टिक बैग तो कभी मोजों से बनी बिकिनी पहनकर उर्फी चर्चा में बनी रही हैं, हालांकि अब एक्ट्रेस ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

उर्फी का बैकलेस अवतार

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन फोटोज को शेयर किया है. तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपना बैकलेस अवतार दिखाया है. उर्फी ने ब्लू जींस और बिकिनी पहनी हुई है दोनों ही तस्वीरों में वह अपनी बैक फ्लॉन्ट कर रही है. दोनों ही PHOTOS में उर्फी जावेद अपनी बैक फ्लॉन्ट करती दिखाई पड़ रही हैं.

उर्फी ने रखा है ये इनाम

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में उर्फी जावेद ने लिखा, 'अब अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए गूगल कर रही हूं.. लेकिन फिर याद आया कि मेरे पास तो आप लोग हो. इस तस्वीर को कैप्शन दीजिए और सबसे अच्छा कैप्शन देने वाले को 3 हजार रुपये का जारा का गिफ्ट कार्ड मिलेगा.' उर्फी की इस तस्वीर पर ढेरों लोगों ने कैप्शन दिए हैं.

लोगों ने दिए ऐसे-ऐसे कैप्शन

एक यूजर ने कैप्शन में दिया, 'मेरा आपसे खून का रिश्ता है. आपकी बहन हूं. मुझे ये कॉम्पटीशन जीतना चाहिए.' एक अन्य यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'उर्फी जी आपने तो पूरा यूपी बिहार ही हिला डाला.' एक यूजर ने कॉमेंट किया, 'अरे कुछ तो शर्म कर लो मैडम.' उर्फी जावेद के एक फॉलोअर ने कैप्शन दिया- बैकलेस हमेशा फ्लॉलेस होता है.

प्रकाशित तारीख : 2021-09-18 08:18:00

प्रतिकृया दिनुहोस्