अगर आपको भी दिखते हैं ऐसे सपने तो ये होता है उनका मतलब

Credit: Shutterstock

कभी कभी आपको सोते समय इंटीमेट के सपने दिखते हैं, ये सपने देखकर आप डर जाते हैं कि इन सपनों के पीछे का कारण क्या है, लेकिन ऐसे सपने बेहद कॉमन होते हैं जो आपकी मानसिकता, कामुकता और यहां तक ​​कि गिल्ट के बारे में बहुत कुछ बताते हैं। आइए यहां कुछ कॉमन इंटीमेट सपनों के बारे में और उनके पीछे का मतलब क्या है, इसके बारे में बताते हैं।

1- बॉस के साथ सपना इससे पहले कि आप डरें, यह कई लोगों के बीच एक बहुत ही सामान्य सपना है। इसका वास्तव में मतलब है कि आप अपने कार्यक्षेत्र में अपने प्रदर्शन को बढ़ा रहे हैं। आप एक नेता या प्रबंधक के रूप में बहुत बड़ी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। अपने बॉस के साथ सेक्स के सपने का मतलब यह नहीं है कि आप अपने बॉस के लिए आकर्षित हैं, लेकिन यह आपका अवचेतन है, जो आपको उस पदोन्नति के बाद प्राप्त करने के लिए कह रहा है, जिसे आप चाहते हैं। 

2- दोस्त का सपने में दिखना यह मत सोचें कि अपने दोस्त के साथ इंटीमेट का सपना देखना दोस्ती को बर्बाद करने वाला है। इसके बजाय, यह अहसास है कि आपके मित्र में एक ऐसा गुण है जिसकी आप बहुत प्रशंसा करते हैं।

3- अपनी एक्स का सपने में दिखना यदि आप अपने एक्स के साथ इंटीमेट का सपना देख रहे हैं, तो यह समय आपको अपने इमोशन्स पर काबू करने का है। अपने एक्स के साथ इंटीमेट के सपने यह संकेत देते हैं कि आप अभी भी उन पर काबू नहीं पा सके हैं। आप अपनी अपनी पिछली गल्तियों को फिर से दोहरा रहे होंगे, जो वर्तमान या भविष्य में परेशानी का कारण बन सकती है।

4. पार्टनर का सपने में आना यदि आप हमेशा अपने साथी के साथ बिस्तर पर हावी होने का सपना देखते हैं, तो यह कुछ मौजूदा स्थिति के बारे में बता सकता है। आप अपने काम और करियर, साथी, रिश्ते आदि को नियंत्रित करने की तीव्र इच्छा महसूस कर सकते हैं।

प्रकाशित तारीख : 2021-08-24 22:33:00

प्रतिकृया दिनुहोस्