शादी के लिए बेकरार शमिता

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो अक्सर अपने वीडियो को शेयर करती रहती हैं। शमिता अब अपनी फिल्मी कैरियर में कुछ ज्यादा खास नहीं कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एक वेब सीरीज ‘ब्लैक विडोज’ में नजर आईं थीं। एक्ट्रेस ने अब अपनी शादी को लेकर पहली बार बात की है और शादी से जुड़ी अपनी समस्या को भी बताया है। 

शमिता शेट्टी ने कहा कि वह शादी तो करना चाहती हैं, लेकिन उनकी राह में एक अड़चन है। शमिता शेट्टी ने कहा, ‘मैं शादी करना चाहती हूं, लेकिन नहीं जानती मेरा दुल्हा कहां है। वह कहीं है, और उसे मुझे ढूंढना होगा। मैं अपनी दिल की बात किसी से छिपाती नहीं हूं और यही वजह है कि मैं हमेशा मुश्किल में आ जाती हूं, लेकिन प्रेम में मेरा पूरा भरोसा है।’ 42 वर्षीय शमिता शेट्टी ने आगे बताया इन दिनों समाज और शादियों में क्या हो रहा है। यह डराने वाला है। अगर मैं किसी से शादी करना चाहतीं हूं, तो मैं चाहूंगी कि मैं इस इंसान के साथ ताउम्र रहूं, लेकिन मैं अभी तक ऐसे किसी शख्स से नहीं मिली, जिसके साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहूं। 

शमिता शेट्टी ने 2000 में फिल्म ‘मोहब्बतें’ से डेब्यू किया था। 2019 में खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा रह चुकी हैं। शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी इंटीरियर डिजाइनर भी हैं।

 

प्रकाशित तारीख : 2021-03-07 09:24:00

प्रतिकृया दिनुहोस्