नागा चैतन्य करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

साउथ में धमाल मचा रहे एक्टर नागा चैतन्य लगता है बॉलीवुड में भी एंट्री करने को तैयार हैं। नागा ने तेलुगू में कई बेहतरीन फिल्में की हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। अब वह आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर ने यह फिल्म नागा चैतन्य को ऑफर किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा छोड़ दिया। ऐसा उन्होंने डेट्स की समस्या की वजह से किया है। सेतुपति के बाद आमिर ने अब नागा चैतन्य को अप्रोच किया है। रिपोर्ट्स की माने तो नागा इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लाल सिंह चड्ढा 1994 में आई अमेरिकन फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं। नागा चैतन्य इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म थैंक यू की शूटिंग कर रहे हैं। 

इस फिल्म को विक्रम कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी सई पल्लवी के साथ फिल्म लव स्टोरी का सभी को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म को शेखर कम्मूला ने डायरेक्ट किया है। नागा लव, मनम, प्रेमम, मझिली जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

 

प्रकाशित तारीख : 2021-01-26 07:58:00

प्रतिकृया दिनुहोस्