'नागिन' एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई का साड़ी में दिलकश अंदाज, शहनाज गिल बोल्ड फोटोशूट से मचा रही तहलका

 टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी तसवीरों के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. आए दिन नागिन एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत तसवीरों से सबकों दीवाना बनाती रहती हैं. वहीं, शहनाज गिल ने अपनी कुछ लेटेस्ट तसवीरें शेयर की है, जिससे उनके चाहने वालों की नजर नहीं हट पा रही है. इन तसवीरों पर खूब सारे लाइक्स और कमेंट्स आ रहे है.

रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हसीन तसवीरें पोस्ट की है. इन तसवीरों में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की साड़ी में दिख रही हैं. उन्होंने इस आउटफिट में दो तसवीरें शेयर की है, जिसमें वो बेहद सुन्दर दिख रही है. इसे शेयर कर कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, मेरा एक हिस्सा, जहां मुझे तुम और और मैं मिले.

दोनों तसवीर में वो अलग-अलग पोज दे रही है. करीब 15 घंटे पहले शेयर की गई तसवीर पर अबतक 225,509 से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. वहीं, फैंस इसपर जमकर प्यार बरसा रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, क्वीन. एक ने लिखा, माशा अल्लाह. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, वॉव.

वहीं, शहनाज गिल की अदाएं लोगों को दीवाना बना जाती हैं. अब शहनाज ने अपनी कुछ तसवीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद हॉट एंड बोल्‍ड नजर आ रही हैं. शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम से फोटो शेयर की है जिसमें वह पीले रंग की टॉप औऱ ब्लू जींस में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये ग्लैमरस अंदाज फैंस को खूब भा रहा है.

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज की इन तसवीरों पर फैंस का दिल आ गया है. इन तसवीरों पर अबतक 753,244 से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. वहीं, फैंस इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, आप इस लुक में बहुत अच्छी लग रही है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, आपके बर्थडे का बेताबी से इंतजार है. वहीं कई अन्य यूजर्स तसवीर पर फायल और हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे है.

प्रकाशित तारीख : 2021-01-25 15:21:00

प्रतिकृया दिनुहोस्