अजय के कारण अभी तक सिंगल हूं: तब्बू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू अपना 50वां जन्मदिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। इसके पीछे क्या वजह हो सकती है कि वो अभी तक सिंगल हैं? क्या कभी भी उन्हें अपना मन पसंद लाइफ पार्टनर नहीं मिल पाया जिस वजह से वो शादी नहीं कर पाईं। ऐसे कई सवाल उनके फैंस के और दर्शकों के मन आते हैं।

लेकिन तब्बू ने शादी न करने की वजह का खुलासा कर दिया है। तब्बू ने बताया कि उनके अनमैरिड रहने की वजह अजय देवगन हैं। एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने कहा था, 'मैं अजय देवगन को 25 सालों से जानती हूं। अजय मेरे कजिन समीर आर्य के पड़ोसी और क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे। ऐसे में जब मैं छोटी थी तो ये दोनों मुझ पर कड़ी नजर रखते थे। कभी किसी लड़के को मुझसे बात करते देख लेते तो ये उसे पीट दिया करते थे। अजय और समीर दोनों बहुत बड़े गुंडे थे'। आपको बता दें कि तब्बू फिल्मी बैकग्राउंड से ही रही हैं। ऐसे में उनका फिल्म इंडस्ट्री में आना तो तय ही था। अपनी सक्सेसफुल लाइफ होने के बाद भी तब्बू आज तक कुंवारी हैं।

तब्बू ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने फिल्म 'हम नौजवान' और 'बाजार' सहित कई फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल निभाया है। 1980 से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहीं तब्बू ने अपने अब तक के कॅरियर में तरह-तरह के किरदार निभाए और पॉपुलर हुईं। फिल्मी बैकग्राउंड होने की वजह से तब्बू का रुझान बचपन से ही फिल्मों की तरफ था। यही वजह थी कि काफी कम उम्र में ही उन्होंने फिल्मों में एंट्री ले ली थी।

प्रकाशित तारीख : 2020-11-05 09:03:00

प्रतिकृया दिनुहोस्