पुराने अंदाज में सारा अली

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सुर्खियों में है। अपनी अपकमिंग फिल्म 'कूली नंबर वन' को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा अली खान एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं।

बता दें, सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद बिल्कुल गायब सी हो गई थीं, हालांकि, अब एक बार फिर वह अपने पुराने अंदाज में लौट चुकी हैं। वीडियो में सारा अली खान मीडिया से अच्छे से मुखातिब हो रही हैं। साथ ही उन्हें देखकर हंस रही हैं और उनसे बातें कर रही हैं। वीडियो में सारा अली खान ने चेहरे पर सफेद कलर का मास्क लगाया हुआ है। सारा अली खान के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं, एक्ट्रेस सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही एक्टर वरुण धवन के साथ फिल्म 'कूली नंबर वन' में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी। 'कूली नंबर वन' गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म का रिमेक है। वहीं, इसके अलावा सारा अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में भी नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

प्रकाशित तारीख : 2020-11-03 08:38:00

प्रतिकृया दिनुहोस्